2015年2月7日星期六

चरण 3 सीकेडी के निदान के बारे में उलझन में

रोगी: मैं किसी भी शारीरिक समस्याओं का कोई इतिहास के साथ एक 56 वर्षीय महिला हूं। मैं इस समस्या के शुरू में के बारे में 246 पाउंड वजन और मैं अब के बारे में 188 पाउंड वजन। मैं एक florsidiimined ले? और माना जाता है कि एक और diaurectic मेरे पोटेशियम रहते हैं। लगभग 8 महीने पहले मैं दोनों हाथ में कार्पल टनेल सिंड्रोम विकसित की है और मैं भी अपने पैरों में प्रफुल्लित करने के लिए शुरू किया और मेरा ब्लड प्रेशर बहुत consistantly 110/70 या कम हाथ है। मेरा ग्लूकोज हर प्रयोगशाला परीक्षण पर 105 के आसपास रहा है। मेरा क्रिएटिनिन 1.3 है और पिछले 6 महीनों के लिए इस तरह से किया गया है। वे मेरे गुर्दे 10 सेमी तो sligtly बड़े थे जिसमें कहा मेरे गुर्दे पर छाती xrays, आर / ओ दिल diesease करने के लिए एक डॉपलर अल्ट्रा साउंड, एक ultral ध्वनि ले लिया है, लेकिन मेरा अधिकार गुर्दे पर एक जन वहाँ था। मैं तो अपने तिल्ली बढ़े जा दिखाई कि कोई जन पाया जो एक सीटी स्कैन किया था, लेकिन।
पोटेशियम thanlow अन्य अन्य सभी परीक्षण, सामान्य श्रेणी में किया गया है। मेरे डॉक्टर diurectic से इस और अन्य के लिए कोई स्पष्टीकरण देने की पेशकश की है और मैं उपचार योजना के किसी भी प्रकार का पालन नहीं कर रहा हूँ intalke मेरी नमक देख चुका है। मैं कर किया जाना चाहिए कुछ है?
डॉक्टर उत्तर: मैं अपने वास्तविक निदान के रूप में एक छोटे से अनिश्चित हूँ। यह आप एक वास्तविक निदान नहीं हो सकता है कि प्रतीत होता है। आप ले रहे हैं मूत्रल बहुत अच्छी तरह से काम करने के लिए दिखाई देते हैं या आप एक अलग कारण के लिए उन्हें ले जा रहे हैं तो अपने रक्तचाप को अच्छी तरह से नियंत्रण में है।
यहाँ समय और मात्रा, एनीमिया, पीठ दर्द और उच्च रक्तचाप और उच्च रक्तचाप जैसी सूजन की तरह सीकेडी चरण तीन के कुछ लक्षण, मूत्र का परिवर्तन, कर रहे हैं।

आप सीकेडी के साथ का निदान कर रहे हैं तो बेहतर होगा कि तुम आप अभी कदम उठाने की जरूरत है, अस्पताल में एक परीक्षण किया था।

没有评论:

发表评论