2015年1月28日星期三

4 क्रोनिक किडनी रोग के रोगियों स्टेज सकते हैं डायलिसिस से छुटकारा

मैं क्रोनिक किडनी रोग के स्टेज 4 में हूँ। मेरा सीरम क्रिएटिनिन 500umol / एल है। मैं एक सप्ताह में एक बार डायलिसिस के लिए जाना। तीन महीने पहले, मैं डायलिसिस लेना शुरू किया। मैं डायलिसिस साइड इफेक्ट है कि सीखा है। मैं यह चिरस्थायी बनाने के लिए नहीं करना चाहते हैं। किसी भी अन्य वैकल्पिक चिकित्सा है?
महोदय, चिंता मत करो। हम आप को रोकने और डायलिसिस से छुटकारा पाने में मदद कर सकते हैं जो चिकित्सा है। गुर्दे विफल रहता है, मैं आप आसानी से समझ सकते हैं कि जो गुर्दे में आंतरिक कोशिकाओं, वहाँ क्षतिग्रस्त किया जाना चाहिए। डायलिसिस वास्तव में इस तरह के क्रिएटिनिन के रूप में छोटे अणुओं दूर स्पष्ट है, लेकिन यह क्षतिग्रस्त आंतरिक कोशिकाओं की मरम्मत नहीं कर सकते हैं कर सकते हैं। समय से गुजर रहा है के साथ, गुर्दे की बीमारी बिगड़ जाती है और इस मामले में, लोगों को डायलिसिस नहीं रोक सकता है, जो अधिक से अधिक क्षतिग्रस्त कोशिकाओं रहे हैं। लोगों को भी क्रोनिक किडनी रोग की अवस्था से 5 जा सकते हैं।
गुर्दा रोग अस्पताल में, हम मुख्य रूप से लघु चीनी चिकित्सा Osmotherapy और immunotherapy चिकित्सा का उपयोग करें।

आम तौर पर रोगियों को हमारे अस्पताल में छुट्टी कर रहे हैं, के बाद, वे माइक्रो-चीनी चिकित्सा Osmotherapy हर day.Micro-चीनी चिकित्सा Osmotherapy निम्नलिखित चिकित्सीय प्रभाव है प्राप्त होगा: यह इस प्रकार रक्त और ऑक्सीजन की देशी कोशिकाओं की कमी में सुधार, रक्त परिसंचरण को बढ़ावा देने के कर सकते हैं। गुर्दे का बोझ इतना भारी नहीं होगा तो यह है कि इसके बाद, यह ठहराव को भंग कर सकते हैं। इसके अलावा, ऊपर दो प्रक्रियाओं के माध्यम से, माइक्रो-चीनी चिकित्सा Osmotherapy क्षतिग्रस्त कोशिकाओं की मरम्मत, और गुर्दे समारोह को पुनर्जीवित कर सकते हैं। गुर्दे में रक्त और ऑक्सीजन की कमी या बहुत ज्यादा प्रतिरक्षा प्रतिक्रिया के कारण स्टेज 4, में, परिगलित कोशिकाओं रहे हैं। तो फिर, immunotherapy को बनाने के लिए हमारे अस्पताल में लागू किया जाएगा। Immunotherapy कई दुर्दम्य रोगों हल कर सकते हैं, जो एक उन्नत अनुसंधान क्षेत्र है। यह खुद को नवीनीकृत, और माइक्रो-चीनी चिकित्सा Osmotherapy पूरक कर सकते हैं, जो पुनर्जीवित कर सकते हैं। एक शब्द में, immunotherapy और माइक्रो-चीनी चिकित्सा Osmotherapy के संयोजन के लिए एक आदर्श चिकित्सा बना सकते हैं।

没有评论:

发表评论