2015年11月22日星期日

18 नेफ्रोटिक सिंड्रोम लड़के Immunotherapy साथ बरामद

नाम: श्री झांग
आयु: 18 वर्ष पुराना
राष्ट्रीयता: Jiangsu प्रांत, चीन
निदान: नेफ्रोटिक सिंड्रोम, झिल्लीदार नेफ्रोपैथी
कारण: एक ठंडा (फ्लू) हो रही है
चिकित्सा का इतिहास:
11 महीने पहले, श्री झांग पलकें और एक ठंडा (फ्लू) हो रही करने के कारण टखनों में शोफ था। तो वह स्थानीय अस्पताल में गया था और एक शारीरिक परीक्षा के लिए किया था। पारंपरिक urinalysis परीक्षण किया गया था 3+ और नेफ्रोटिक सिंड्रोम के साथ का निदान किया गया। गुर्दे की बायोप्सी के बाद, वह झिल्लीदार नेफ्रोपैथी का पता चला था।
एडेमा ऐसे प्रेडनिसोन एसीटेट, Mycophenloate Mofetil गोलियां, Lumbrokinase आंत्र लेपित कैप्सूल के रूप में उपचार के बाद गायब हो गया। हालांकि, मूत्र में प्रोटीन गायब नहीं कर सकता है और 24 घंटे में प्रोटीन 5.8G था।
तो श्री झांग मूत्र में चेहरा, टखने और निचले अंगों और प्रोटीन सूजन के साथ शीज़ीयाज़ूआंग गुर्दा रोग अस्पताल में गया था। सबसे पहले, वह आंतरिक Immunotherapy कम है, जिसमें पता चला कि एक प्रतिरक्षा परीक्षा थी। इम्यून जटिल इन क्षेत्रों में पहले से ही क्षतिग्रस्त हो गया है, जिसका अर्थ है गुर्दे केशिकागुच्छीय उपकला, endothelial सेल और mesangial क्षेत्र, जमा पर।
फिर, श्री झांग चीनी पारंपरिक चिकित्सा और पश्चिमी दवा दोनों का एक संयोजन चिकित्सा है जो शीज़ीयाज़ूआंग गुर्दा रोग अस्पताल में प्रतिरक्षा चिकित्सा स्वीकार कर लिया। प्रतिरक्षा निदान, प्रतिरक्षा निकासी, प्रतिरक्षा निषेध, प्रतिरक्षा सहिष्णुता, प्रतिरक्षा समायोजन और प्रतिरक्षा संरक्षण: Immunotherapy 6 चरणों में विभाजित किया जा सकता है।
प्रतिरक्षा निषेध में, हम प्रति दिन टीसी एमडीपी 5mg, प्रति दिन jingtui 1 का उपयोग करें।
प्रतिरक्षा सहिष्णुता में, हम प्रति दिन matrine 150 मिलीग्राम 1 का उपयोग करें। संख्या 8 माइक्रो-चीनी चिकित्सा Osmotherapy और प्रत्येक 50 मिनट तक चली।
इसके अलावा, प्रतिरक्षा मंजूरी भी जो की राशि 3300ml है, लागू है, और हम तक रहता है पर रेगिस्तान राशि 330 मिलीलीटर हो गया है।
Maikang heji प्रतिरक्षा समायोजन और प्रतिरक्षा संरक्षण में संख्या 8 माइक्रो-चीनी चिकित्सा Osmotherapy एक बार फिर और चीनी दवा स्नान हर दिन के रूप में के रूप में अच्छी तरह से लागू किया जाता है।

उपचार के बाद, सभी लक्षण चेहरे में सूजन, टखने, आदि और प्रोटीनमेह रूप में इस तरह गायब हो गया।

2 条评论:

  1. मैं हूँ AMANDA KARIPETRA संयुक्त राज्य अमेरिका में रहते हैं, मैं दाद से पीड़ित हो की है, कई वर्षों से, 7year की अवधि, इलाज के बिना। एक वफादार दिन मैंने देखा एक इंटरनेट पर लेख एक महिला चिकित्सक ise और यह कैसे के बारे में बात कर रहे थे चिकित्सक ने उसे एचआईवी के स्थायी रूप से ठीक हो। मैं उसे अपने ईमेल के माध्यम से संपर्क: ISESPIRITUALSPELLTEMPLE@GMAIL.COM और उसे मेरी बीमारी के बारे में बताया। इस भट्ठी आदमी मेरे दाद संक्रमण रोग ठीक हो। उन्होंने कहा कि मुझे हर्बल दवा है कि मुझे पूरी तरह से चंगा भेजा है। आज मैं `रहने वाले खुशी और दाद से मुक्त। मैं अपने दिमाग पर निष्कर्ष निकालना था कि वहां कोई है इलाज, वह मालिक है और आईएसई हर्ब अनुसंधान केन्द्र के संस्थापक है [IHRC] डॉ .ISE एचआईवी, Zika, एचपीवी, अस्थमा, मधुमेह, उपदंश, कम शुक्राणु के लिए इलाज गिनती, कैंसर, पागलपन, हेपेटाइटिस, बैक्टीरिया और परजीवी के संक्रमण और अन्य संबंधित वायरल संक्रमण। उन्होंने अभ्यास में 15 साल के खर्च के लिए किया था अध्यात्मवाद, सलाहकार, जड़ी बूटियों और आध्यात्मिक साधन का उपयोग कर इलाज करने के लिए पूरी दुनिया में बीमारी। मुख्य कारण है कि मैं इस गवाही लिख रहा हूँ अपने महान कामों के बारे में पूरी दुनिया को सूचित करने के लिए, और वह एक हर्बल डॉक्टर है जो घातक बीमारियों का इलाज कर सकते हैं। उन्होंने यह भी एक महान जादू कॉस्टर मैं नहीं था किसी भी डॉक्टर इस भट्ठी आदमी की तरह इतना शक्तिशाली देखते हैं, वह कई जीवन को बचाने के लिए किया था। तुम उसे के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं; ISESPIRITUALSPELLTEMPLE@GMAIL.COM ...

    回复删除
  2. मैं हूँ AMANDA KARIPETRA संयुक्त राज्य अमेरिका में रहते हैं, मैं दाद से पीड़ित हो की है, कई वर्षों से, 7year की अवधि, इलाज के बिना। एक वफादार दिन मैंने देखा एक इंटरनेट पर लेख एक महिला चिकित्सक ise और यह कैसे के बारे में बात कर रहे थे चिकित्सक ने उसे एचआईवी के स्थायी रूप से ठीक हो। मैं उसे अपने ईमेल के माध्यम से संपर्क: ISESPIRITUALSPELLTEMPLE@GMAIL.COM और उसे मेरी बीमारी के बारे में बताया। इस भट्ठी आदमी मेरे दाद संक्रमण रोग ठीक हो। उन्होंने कहा कि मुझे हर्बल दवा है कि मुझे पूरी तरह से चंगा भेजा है। आज मैं `रहने वाले खुशी और दाद से मुक्त। मैं अपने दिमाग पर निष्कर्ष निकालना था कि वहां कोई है इलाज, वह मालिक है और आईएसई हर्ब अनुसंधान केन्द्र के संस्थापक है [IHRC] डॉ .ISE एचआईवी, Zika, एचपीवी, अस्थमा, मधुमेह, उपदंश, कम शुक्राणु के लिए इलाज गिनती, कैंसर, पागलपन, हेपेटाइटिस, बैक्टीरिया और परजीवी के संक्रमण और अन्य संबंधित वायरल संक्रमण। उन्होंने अभ्यास में 15 साल के खर्च के लिए किया था अध्यात्मवाद, सलाहकार, जड़ी बूटियों और आध्यात्मिक साधन का उपयोग कर इलाज करने के लिए पूरी दुनिया में बीमारी। मुख्य कारण है कि मैं इस गवाही लिख रहा हूँ अपने महान कामों के बारे में पूरी दुनिया को सूचित करने के लिए, और वह एक हर्बल डॉक्टर है जो घातक बीमारियों का इलाज कर सकते हैं। उन्होंने यह भी एक महान जादू कॉस्टर मैं नहीं था किसी भी डॉक्टर इस भट्ठी आदमी की तरह इतना शक्तिशाली देखते हैं, वह कई जीवन को बचाने के लिए किया था। तुम उसे के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं; ISESPIRITUALSPELLTEMPLE@GMAIL.COM ...

    回复删除