2015年11月22日星期日

केवल एक महीने है, जो एक सीकेडी रोगियों "अच्छा" दिनों live- को

मैं उन "अच्छा" दिनों के लिए रहते हैं। मैं जीने के लिए केवल एक महीने है, जो एक सीकेडी रोगियों से इन शब्दों को सुना।
वह मेरे साथ बात कुछ शब्द हैं, मुझे लगता है वे अभी भी सीकेडी के साथ लड़ रहे हैं, जो मरीजों के लिए मदद के कुछ हो सकता है आज। मैं आपकी आशा हार कभी नहीं, सीकेडी रोगियों के लिए कहना चाहता हूँ। तुम्हें बचा सकते हैं नए उपचार! बस आप जैसे कई रोगियों, वे हर अच्छा दिन के लिए रहते हैं!
मरीजों शब्द: मैं उन "अच्छा" दिनों के लिए रहते हैं। दिन ब दिन, डायलिसिस मेरे जीवन में दूर छिल गया है। सांख्यिकी अब मैं कर रहा हूँ डायलिसिस पर अधिक क्षति मेरे दिल, रक्त वाहिकाओं और अन्य अंगों में किया जाता है कि कहते हैं। 104 रोगियों +/- की हमारी यूनिट में 5 लोगों को पिछले 5 महीने में मारे गए हैं। कुछ प्रक्रिया और कुछ अंग से कमजोर थे, आमतौर पर दिल, बाहर दे दी है। कुछ को छोड़ दिया और सिर्फ आना बंद कर दिया। उदासीनता से आत्महत्या कर ली। हम रोगियों को एक सौहार्द का विकास। सब के बाद, हम सब एक ही नाव में हैं। हम अपने बच्चों के बारे में बात करते हैं, हम आनंद लिया पिछले जीवन और चीजों के बारे में बात करते हैं। हम सुझाव और दु: ख का हिस्सा है।
मेरे लिए, मैं मैं का नेतृत्व किया है जीवन के साथ खुश हूँ। मैं एक अद्भुत बेटे और मेरे बेटे हो गए हैं कि दो "लड़कों" है। एक पोलैंड में अब ब्राजील से है और जल्द ही एक बेटा है। अन्य चीन में है। उनका बेटा मैं एक छद्म दादा हूँ 5. होने के बारे में 4 है।
मैं दो प्रत्यारोपण सूचियों पर हूँ। मैं दोनों पर एक वर्ष से अधिक छोटे हैं। लेकिन यह है कि किसी को मैं एक प्रत्यारोपण प्राप्त कर सकते हैं पहले मरने के लिए इसका मतलब है। मैं इतने सारे लोगों को इस सबसे आम प्रकार है, क्योंकि प्रकार 'ओ' रक्त होने महान था कि लगता है के लिए इस्तेमाल किया। लेकिन यह भी एक समस्या है। यह उस प्रकार के "ओ" दाताओं किसी अन्य ब्लड ग्रुप को दे, लेकिन टाइप कर सकते हैं 'ओ' प्राप्तकर्ताओं केवल एक प्रकार का 'ओ' दाता से एक गुर्दा प्राप्त कर सकते हैं लगता है। इस मांग में इन गुर्दे बनाता है।
तो मैं एक गुर्दा के लिए एक शिकार की शुरुआत कर रहा हूँ। मैंने सोचा कि मैं मरने से पहले बहुत कुछ करना है। मैं एक बाल्टी सूची है, लेकिन मेरी सूची में यह मैं प्रत्यारोपण के लिए इंतज़ार कर रहा हूँ, जबकि मैं करना चाहता हूँ चीजों की एक सूची है एक मौत की सूची नहीं है।
सभी शब्द ऊपर रहने के लिए केवल 30 दिनों के लिए है जो एक सीकेडी रोगी से आता है। मैं तो बस आप अपने दोस्तों के साथ इस लेख को साझा करना चाहते हैं और उन्हें अपने दोस्त के साथ इस का हिस्सा है और शायद, बस हो सकता है, आप प्रभावी उपचार ऐसे सूक्ष्म चीनी चिकित्सा Osmotherapy और immunotherapy चिकित्सा के रूप में मदद कर सकता है मिल जाएगा है।

भगवान सब कृपया सीकेडी रोगियों को आशीर्वाद देंगे।

没有评论:

发表评论