2015年11月20日星期五

माइक्रो-चीनी चिकित्सा Osmotherapy मेरी पॉलीसिस्टिक गुर्दा रोग का इलाज (PKD)

मैं 10 साल लंबे समय के लिए (PKD) पॉलीसिस्टिक गुर्दा रोग है। 3 साल पहले, मैं पेट में स्पष्ट असहज पाया। मेरी पॉलीसिस्टिक गुर्दा रोग (PKD) धीरे-धीरे बढ़ रहा था क्योंकि मैं डर गया था। मैं कई रोगियों को अपने परिवार के सदस्यों मेरी बीमारी के बारे में बहुत ज्यादा चिंतित पॉलीसिस्टिक गुर्दा रोग (PKD) से मृत्यु हो गई जानता था।
मैं गुर्दे की बीमारी के लिए चीनी जड़ी बूटी पर अद्भुत प्रभाव के बारे में सुना है, मैं चीनी जड़ी बूटी मेरी पॉलीसिस्टिक गुर्दा रोग (PKD) के लिए मदद से कुछ हो सकता है। क्या अधिक है, गुर्दे की बीमारी के लिए Immunotherapy चिकित्सा भी मैं शीज़ीयाज़ूआंग गुर्दा रोग अस्पताल का चयन क्यों एक और महत्वपूर्ण कारण है। मैं 21 मई, 2012 को शीज़ीयाज़ूआंग गुर्दा रोग अस्पताल में जाँच की।
यहाँ मैं माइक्रो-चीनी चिकित्सा Osmotherapy द्वारा इलाज किया, मैं शीज़ीयाज़ूआंग गुर्दा रोग अस्पताल में माइक्रो-चीनी चिकित्सा Osmotherapy के माध्यम से पॉलीसिस्टिक गुर्दा रोग (PKD) की वजह से पेट में पिछले कई वर्षों में मेरे असहज उपचार में एक स्पष्ट प्रभाव महसूस करते हैं। अब मैं बहुत अच्छी स्थिति में हूँ, मैं एक सही निर्णय लिया है लगता है।
मैं शीज़ीयाज़ूआंग गुर्दा रोग अस्पताल से बाहर की जाँच करेगा आज, मैं वे अपने परिवार के सदस्य के रूप में मुझे ले गया और मुझे का अच्छा ख्याल रखा, यहां डॉक्टरों और नर्सों के लिए बहुत आभारी हूँ। नर्सों के रोगियों के लिए सबसे अच्छा मुझे ले जाया गया है, जो 24 घंटे सेवा देते हैं। और यहाँ सब पर्यावरण और परिवेश मैं हमारे अस्पताल शोध करे दिनों में अच्छे दिन का आनंद लिया है, बहुत अच्छा कर रहे हैं।

मैं सिर्फ अपने आप की तरह सभी गुर्दे की बीमारी के मरीजों के साथ शीज़ीयाज़ूआंग गुर्दा रोग अस्पताल में अपने अनुभव को साझा करना चाहते हैं। मैं यह लेख आपके लिए मदद के कुछ हो सकता है आज। आप पॉलीसिस्टिक गुर्दा रोग (PKD) है, आशाओं को कभी नहीं दे कृपया, चीनी दवा आप इसे सफलतापूर्वक इलाज में मदद कर सकते हैं।

没有评论:

发表评论