2014年11月22日星期六

60 साल की उम्र, शर्करा के स्तर को 5.3 पर, क्रिएटिनिन, 706 है

अब मैं अब 60 साल का हूँ और मैं 10 साल पहले पता चला था। मेरा दबाव 130/80 पर ठीक है। मैं आम तौर पर 5.3 पर अपने शर्करा के स्तर के साथ बहुत फिट हूँ। मेरे परिवार में अगर किसी को PKD था अगर मैं स्थापित नहीं किया है, लेकिन मुझे लगता है कि यह 64 अधिक है कि 30 साल पहले उम्र में निधन हो गया, जो मेरी माँ से आया लगता है।
अल्सर तेजी से बढ़ी है और मेरे जीएफआर व्यवस्थित ढंग से नीचे चल रहा है। यह 7. क्रिएटिनिन 706. कार्बन डाइऑक्साइड 106 अब है अब है और यूरिया 23.3 है
मेरी हालत के लिए मेरे डॉक्टर मैं ठीक लिए और अब डायलिसिस की जरूरत नहीं हूँ सोचता है।
डॉक्टर जवाब
मैं अपनी मेडिकल रिपोर्ट में पढ़ा है, यहाँ मैं तुम्हारे लिए यह विश्लेषण कर सकते हैं और फिर आप कुछ इसी सुझाव दे। मेरे सुझाव है कि आप कुछ मदद कर सकता हूँ आशा है,
पोटेशियम का स्तर उच्च होता है, तो सबसे पहले हम इलेक्ट्रोलाइट स्तर उच्चतर एस पोटेशियम और एस-क्लोराइड के रूप में दिखाया जा सकता है, एक छोटे से अव्यवस्थित है कि देख सकते हैं, यह भारी दिल को burdern कर सकते हैं, रोगी दिखा सकते हैं इस समय इतना कमजोर और अतालता के लक्षण, पोटेशियम के मामले में कुछ कम भोजन आप के लिए आवश्यक है।
उच्च एस-क्लोराइड के लिए, यह उच्च रक्तचाप के कारण हो सकता है जो एक अंतर्निहित कारक है। सौभाग्य से, आप गुर्दे की burdern कम कर सकते हैं कि अच्छी तरह से अपने रक्तचाप को नियंत्रित कर रहे हैं।
कम EGFR और उच्च क्रिएटिनिन के स्तर के लिए, मैं तो तुम डायलिसिस पर दिया गया है, यह एक क्लीनर भीतरी पर्यावरण आपके गुर्दे समारोह बढ़ाने के लिए और creat करने के लिए समय आ गया है लगता है? आप एक सप्ताह में कितनी बार डायलिसिस की लेते हो? हैं और कैसे अपने मूत्र निर्गम 24 घंटों में है अब? क्या अब आप सूजन दिखा सकता हूं? इन सब रोग के रोग का निदान अनुमान लगाने के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं।
आप गुर्दे पर अल्सर हर समय से बढ़ रहे हैं, और वे बहुत बड़ा है, वे तोड़ने, और सीधे गुर्दे समारोह खराब हो सकता है कि संभावित वृद्धि वहाँ मौजूद है, जब इसके अलावा, अपने को नियंत्रित करने के रक्त शर्करा के स्तर को अच्छी तरह से सुरक्षा के लिए बल्कि उपयोगी है गुर्दा कार्य करने के लिए।
अब, दवा की किस तरह आप अपने गुर्दे समारोह रखने के लिए ले जा रहे हैं? और अपने स्थानीय चिकित्सक से आप के लिए क्या उपचार का सुझाव दे रहा है?

श्री, हम अव्यवस्थित आंतरिक वातावरण शरीर भीतरी जमते विषाक्त पदार्थों को साफ, और विनियमित करने के लिए कोशिश कर रहा है अब क्या करना चाहिए, इस बीच, केवल इस तरह से हम आगे के इलाज के लिए मार्ग प्रशस्त कर सकते हैं, आपके गुर्दे समारोह रखने के लिए तैयार की कोशिश जो हालांकि बल्कि जटिल लगता है, लेकिन हम पूरे आत्मविश्वास के साथ होना चाहिए, मैं भी आप किसी भी सवाल का स्वतंत्र रूप से मुझसे पूछते हैं, कृपया मिलता है, तो सभी समस्याओं के साथ मदद करने की कोशिश अपने पक्ष में हो जाएगा।

没有评论:

发表评论