2014年11月25日星期二

उच्च रक्तचाप गुर्दे की विफलता, अक्सर चक्कर आना, रक्ताल्पता, रक्तचाप अस्थिरता का कारण

स्वास्थ्य परामर्श विवरण:
उच्च रक्तचाप प्रेरित गुर्दे अक्सर विफलता, चक्कर आना, साथ ही एनीमिया, अस्थिर रक्तचाप के दो साल से पीड़ित मेरे चाचा, थूक करने के लिए आसान खाते हैं। इस साल भी सूजन पैर दिखाई दिया। मैं ऐसी स्थिति गैर गुर्दे नहीं करने के मुद्दे पर नहीं है पूछना चाहूँगा। वह या तो रह सकते हैं अगर एक दुर्घटना, सफलता तब होता है जो गुर्दे,? हम उसकी हालत के बारे में बहुत चिंतित हैं, और इसलिए मैं आप इस संबंध में स्थिति को समझ सकता हूँ, और आशा है कि मैं इरादे लोगों को इस रोग दवा बेहतर इलाज के लिए मुझे बता सकते हैं उम्मीद है, जहाँ खरीदने के लिए, धन्यवाद!
गुर्दा रोग विशेषज्ञों का जवाब:
हैलो: निर्णय मूत्र, गुर्दे बी अल्ट्रासाउंड परिणामों का एक संयोजन की आवश्यकता है।
कमर के साइड रात में सोने के लिए एक छोटा सा दर्द
स्वास्थ्य परामर्श विवरण:
पक्ष कमर मैं रात में सो, जब एक दर्द का एक सा है, समय के बाकी कुछ भी आप डॉक्टर से पूछ महसूस नहीं करते, कैसे में संलग्न करने के लिए?
गुर्दा रोगियों को जवाब दिया: हैलो: कोई अन्य बेचैनी है, तो यह, आराम करने के लिए हमेशा की तरह ध्यान से अधिक कोई बड़ी समस्या नहीं है, होना चाहिए नींद की अवस्था पर ध्यान देना!
कितना एक गुर्दा प्रत्यारोपण के आरोप हैं?
स्वास्थ्य परामर्श विवरण:
डॉक्टर: नमस्कार! एक महीने पहले, मेरे पिता यूरीमिया के साथ का निदान किया गया था, हेमोडायलिसिस पर अब है। 1020 हीमोडायलिसिस के लिए उच्च क्रिएटिनिन केवल अपने जीवन बनाए रख सकते हैं, लेकिन यह भी रोग की जटिलताओं का एक बहुत है, मैं कितना सामान्य गुर्दा प्रत्यारोपण लागत से परामर्श करना चाहेंगे गया है? ?
गुर्दा रोग विशेषज्ञों का जवाब:

हैलो: आम तौर पर 20-40000000, विशेष परिस्थितियों स्थानीय अस्पताल परामर्श कर सकते हैं की जरूरत है!

没有评论:

发表评论