2014年11月22日星期六

मुझे लगता है मैं नहीं मिला है वृक्कगोणिकाशोध पूछना चाहते हैं?

स्वास्थ्य परामर्श विवरण:
विशेषज्ञों का कहना है, नमस्कार! - 16 umol / एल पित्त लाइन तत्व ketone निकायों 1 1.5 umol / एल रक्त का 17 umol / एल - कोशिकाओं / उल प्रोटीन एक 0.3 ग्राम / एल के urobilinogen: कल मैं गुर्दे की जाँच करने के लिए अस्पताल के पास गया, परिणाम इस प्रकार हैं नाइट्राइट - ल्यूकोसाइट्स उल ग्लूकोज / 1 70 कोशिकाओं - mmol / एल विशिष्ट गुरुत्व परीक्षण के परिणाम के लिए 1.025 पीएच 6.5, जितनी जल्दी हो सके मुझे जवाब दें, धन्यवाद!
नेफ्रोटिक डॉक्टर ने कहा:
हैलो: मैं वृक्कगोणिकाशोध हूँ। लेकिन ज़ोरदार व्यायाम, मानसिक तनाव बाहर शासन और अन्य कारकों क्षणिक प्रोटीनमेह का कारण नहीं है, यह समीक्षा समय पर एक नज़र लेने के लिए सिफारिश की है।
मैं उपरोक्त लक्षणों को देखने के लिए कैसे पता करने के लिए चाहते हैं, गुर्दा रोगियों: तुम मुझे यह समझाने में मदद कर सकते हैं? क्या सामान्य है और सामान्य नहीं है क्या, क्या करने के लिए ध्यान देना चाहिए? मैं हर दिन, प्रभाव पायनियर करेंगे फांसी? धन्यवाद!
नेफ्रोटिक डॉक्टर ने कहा:
हैलो: मूल urobilin - सामान्य है जो 16 umol / एल। पित्त लाइन तत्व ketone निकायों की एक 17 umol / एल 1 से 1.5 umol / एल, सकारात्मक बहु मधुमेह जैसे पुराने रोगों, गर्भावस्था प्रतिक्रिया पर विचार करें। रक्त - कोशिकाओं / उल, सामान्य। प्रोटीन 1 / एल 0.3 जी, और अधिक विचार गुर्दे की बीमारी। नाइट्राइट - सफेद रक्त कोशिकाओं को एक 70 कोशिकाओं / उल, मूत्र प्रणाली के संक्रमण। ग्लूकोज - mmol / एल मौजूदा उपचार में यह सिफारिश की है, संभव है कि उपचार, गुर्दे समारोह और मूत्र की समीक्षा के अंत के बाद।
गुर्दा रोगियों:
क्षमा करें, बिलीरुबिन 17umol / एल;, ketone निकायों 1.5umol / एल, मधुमेह जैसे पुराने रोगों, गर्भावस्था प्रतिक्रिया के लिए सकारात्मक और अधिक विचार की। 3 प्रोटीन एक 0.3g / एल, और अधिक विचार गुर्दे की बीमारी है, यह गंभीर? मैं काफी समझ नहीं किया है
नेफ्रोपैथी डॉक्टर: हैलो: यह आपको उन बीमारियों, चेक किया है, इन मूल्यों ज्यादातर सकारात्मक रहे हैं, मूल्य अपेक्षाकृत अधिक है कि इसका मतलब है।
गुर्दा रोगियों:
विचार है कि अब संख्यात्मक दृष्टि से, मेरी हालत सकारात्मक या नकारात्मक है? कृपया सलाह दें!
डॉक्टर नेफ्रोपैथी: हैलो: यह आम तौर पर चेक मूल्य की पीठ में मूल्यों का एक सामान्य श्रेणी के विभिन्न अस्पतालों द्वारा इस्तेमाल के लिए एक ही प्रयोगशाला के उपकरण नहीं है। अपने इलाज के लिए पर्याप्त है, हो सकता है उपचार के पूरा होने का पालन करें।
गुर्दा रोगियों:
हाँ, मुझे पता है, मैं अपने जवाब के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा!
गुर्दा रोग चिकित्सक:
आपका स्वागत है, हम चाहिए।
मेरे बच्चों को दर्द वापस
स्वास्थ्य परामर्श विवरण:
बच्चे, अधिक शक्तिशाली अब तीन और एक आधा है, और सुबह के साथ बिस्तर पर जगा चिल्ला जाने से पहले हर रात (गुर्दा क्षेत्र शायद है) बस कमर मुलायम ऊतकों से नीचे बगल, आधे से एक वर्ष के लिए पीठ दर्द से चिल्लाया पीठ दर्द के स्थान और कभी-कभी पीठ दर्द से चिल्ला रात में जागना, मैं उसकी मदद करने के लिए किया था, रगड़ से पहले दिन के दौरान खेलने के लिए रोना मत, मत रो जब रात enuresis और bedwetting (से शुरू करने के लिए बहुत सामान्य की घटना के साथ, बुनियादी एक साल की उम्र), दिन के समय मूत्र, मल अक्सर जाँच की गठन नहीं मूत्र, अग्नाशय splenorenal बी सुपर, कोई समस्या नहीं किया। विशेषज्ञों से पूछो: बच्चे के अंत में आप कैसे हैं? नेफ्रोपैथी, या गुर्दे या अन्य कोई समस्या? विस्तार से उत्तर के लिए तत्पर।
गुर्दा रोग चिकित्सक:

चेक में कोई समस्या नहीं है, तो हैलो, तो आप SHENLINGBAISHU बिखरे साथ साथ बच्चों के बारे में बहुत ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है।

没有评论:

发表评论