2014年11月24日星期一

रक्तमेह और गुर्दे की बीमारी के बारे में

स्वास्थ्य परामर्श विवरण:
उपचार, मूत्र संस्कृति नकारात्मक करने के बाद, 2000 में तीव्र वृक्कगोणिकाशोध से पीड़ित है, लेकिन मूत्र की जांच 2-4 / हिमाचल प्रदेश, विशिष्ट गुरुत्व 1.010, 7.00 (शंघाई Zhongshan अस्पताल) का पीएच मान, अन्य सभी सामान्य एरिथ्रोसाइट्स, इस स्थिति यह पांच साल हो गए है बनी रहती है के बाद से इस संहिता में रक्तमेह भालू की एक लंबी अवधि स्थिति है? कोड का इलाज करने के लिए एक रास्ता है?
गुर्दा रोग चिकित्सक ने कहा: हैलो: मुख्य या विरोधी भड़काऊ उपचार, संदिग्ध या गुर्दे की क्षति, यह बी की समीक्षा करने की सिफारिश की है।
गुर्दा रोगियों: गुर्दे समारोह परीक्षण नीचे सभी सामान्य, विवरण गुर्दे को नुकसान नहीं करता है?
गुर्दे डॉक्टर जवाब: हैलो: यह मौखिक एंटीबायोटिक चिकित्सा, आवधिक समीक्षा दिनचर्या मूत्र की सिफारिश की है।
गुर्दा रोगियों: हैलो विशेषज्ञों: मैं वृक्कगोणिकाशोध तीव्र लक्षण, लाल रक्त कोशिकाओं केवल 3-5 / हिमाचल प्रदेश, पूरी तरह से गायब हो जाते हैं, और नहीं था एक महीने के लिए निरंतर इंजेक्शन थेरेपी Cephalosporins तो मौखिक एंटीबायोटिक दवाओं क्सी उत्कीर्ण श्रम गोलियाँ और पिछले छह की नई benomyl टुकड़ा महीनों, वहाँ अभी भी लाल रक्त कोशिकाओं की एक छोटी राशि है, लेकिन वृद्धि कभी नहीं, इसलिए मैं लाल रक्त कोशिकाओं के मौलिक और एंटीबायोटिक उपचार लिवोफ़्लॉक्सासिन लैक्टेट गोलियों के एक डॉक्टर, और राशन को देखने के लिए कल का कोई प्रभाव नहीं था, लगता है, मैं वास्तव में नहीं था लेने की हिम्मत है, लेकिन रक्तमेह की एक छोटी राशि यूरीमिया में, मुझे अत्यंत आभारी देखने के लिए मदद करने के लिए चिकित्सक से पूछना होगा कि इतने लंबे समय तक कैसे करना है पता नहीं है!
गुर्दे डॉक्टर ने कहा: हैलो: आम तौर पर यूरीमिया प्रकट नहीं होता है गुर्दे की क्षति का कारण नहीं है। रक्तमेह गुर्दे की सूजन के कारण होता दिखाई देते हैं। रक्तमेह के लक्षणों को राहत देने के लिए, को प्रोत्साहित सूजन दूर करने के लिए एंटीबायोटिक उपचार खाओ।
मैं नेफ्रैटिस है?
स्वास्थ्य परामर्श विवरण:
हैलो: मेरे सवाल का जवाब देने के लिए अपने व्यस्त कार्यक्रम के लिए धन्यवाद, धन्यवाद! मेरे दोस्त ने पिछले शारीरिक परीक्षा, मूत्र परीक्षण के परिणाम: मनोगत रक्त 2, अन्य सामान्य हो रहे हैं, और वह कोई अन्य परेशानी, वह नेफ्रैटिस था इलाज कैसे की रक्षा के लिए होगा है ??
गुर्दा रोगियों जवाब दिया: हैलो: चाहिए भी नहीं की वजह से इतने गंभीर मूत्र मार्ग में संक्रमण नेफ्रैटिस। गुर्दे समारोह परीक्षण अगर देखने के लिए। सिर्फ एक मूत्र पथ के संक्रमण, मौखिक norfloxacin उपचार है।
हल्के hydronephrosis
स्वास्थ्य परामर्श विवरण:
मैं आज बायां गुर्दा के एक हल्के hydronephrosis का पता चला अस्पताल में मुझसे पूछने के लिए एक सवाल है। इस रोग वास्तव में अच्छा पुनर्वास है? सर्जरी के साथ? या नशीली दवाओं के उपचार? धन्यवाद! मुझे माफ करें!
गुर्दा रोग विशेषज्ञों का जवाब:

हैलो, अवरुद्ध गुर्दे श्रोणि निर्वहन से मूत्र, संचय hydronephrosis रूप में जाना जाता intracranial दबाव, गुर्दे श्रोणि फैलने, गुर्दे parenchymal शोष, शिथिलता, वृद्धि हुई है। अब आप कुंजी कारण hydronephrosis के कारण, बाधा, उपस्थिति या संक्रमण और गुर्दे समारोह चोट स्थिति के अभाव की साइट बाहर निकालने के लिए है। मैं गुर्दा सीटी उपरोक्त समस्या को स्पष्ट कर सुझाव देते हैं।

没有评论:

发表评论