2015年6月6日星期六

क्रिएटिनिन का स्तर 220 है

हाल ही में, मैं मूत्र और रक्त में एक शारीरिक परीक्षा के लिए किया था। मेरे डॉक्टर ने मेरे क्रिएटिनिन स्तर 220 umol / एल है कि मुझे बताया था। क्या यह गंभीर है? मैं कोई लक्षण नहीं है। मैं क्या कदम उठाने चाहिए? यह एक मरीज को फेसबुक में क्या कहा है।
सबसे पहले, चिंता मत करो। आप और आधुनिक चिकित्सा विज्ञान पर विश्वास है तो कृपया के लिए हम विस्तार में यह समझा जाएगा।
दूसरे, मैं क्रिएटिनिन है क्या आप के लिए यह समझाने के लिए करना चाहते हैं। क्रिएटिनिन मूत्र के माध्यम से छुट्टी दे दी है, जो चयापचय उत्पाद का एक प्रकार है। सीरम क्रिएटिनिन की सामान्य श्रेणी के 44 umol / एल 103 के लिए है। का स्तर बढ़ता है, यह गुर्दे समारोह क्षतिग्रस्त हो गया है कि इंगित करता है। खास तौर पर चीन में, हम मुख्य रूप से गुर्दे समारोह न्याय करने के लिए क्रिएटिनिन का उपयोग करें। क्रिएटिनिन 220mol / एल है, यह रोगियों के गुर्दे की समस्या थी और गुर्दे discompensation चरण में विकसित किया है कि इंगित करता है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर, मरीजों को भी इस चरण में क्रोनिक किडनी रोग चरण 3. बन गए हैं, रोगियों को किसी भी लक्षण या बेचैनी महसूस नहीं कर सकते। हालांकि, गुर्दे में नुकसान वास्तव में अस्तित्व में है। यह हम प्रभावी कदम उठाने हैं, हालत प्रतिवर्ती हो सकता है जिसका अर्थ है कि एक महत्वपूर्ण चरण है।
सीरम क्रिएटिनिन से अधिक 445 umol / एल जब अत्यधिक क्रिएटिनिन शरीर में है, हालांकि वहां तीसरा, हम दुनिया के कई देशों में के लिए डायलिसिस लेने की जरूरत नहीं है, गुर्दे की बीमारी के साथ रोगियों को डायलिसिस शुरू करते हैं। इसलिए हम बेहतर था लेना चाहिए भी क्या कोई साइड इफेक्ट है जो न केवल कम क्रिएटिनिन लेकिन एक चीनी दवा, हो। उच्च क्रिएटिनिन वहाँ क्यों है यह समझाने के लिए, हम सबसे पहले समझा जाना चाहिए। गुर्दे में आंतरिक कोशिकाओं सीरम क्रिएटिनिन के निर्वहन को प्रभावित करती है, जो क्षतिग्रस्त हो गया है, क्योंकि यह है। तो, इसे प्रभावी ढंग से कम करने के लिए हम गुर्दे में क्षतिग्रस्त आंतरिक कोशिकाओं की मरम्मत करना चाहिए। माइक्रो-चीनी चिकित्सा Osmotherapy प्राथमिकता है।

माइक्रो-चीनी चिकित्सा जैसे शरीर, आदि से बाहर क्रिएटिनिन के रूप में इस प्रकार चयापचय अपशिष्ट के निर्वहन, क्षतिग्रस्त गुर्दे केशिकागुच्छीय आधारी झिल्ली, गुर्दे ग्लोमेरुली में "तीन उच्च" हालत को राहत देने, रक्त परिसंचरण को बढ़ावा देने, सभी रक्त वाहिकाओं का विस्तार मरम्मत कर सकते हैं

没有评论:

发表评论