2015年6月21日星期日

कैसे गुर्दा प्रत्यारोपण के बाद गुर्दे की कमी से निपटने के लिए

गुर्दा प्रत्यारोपण के बाद नाम-Buyan लिंग महिला आयु-54 देश-मंगोलिया Diagnosis- गुर्दे की कमी
मरीजों के इतिहास
मैं 36 साल के लिए गुर्दे की बीमारी के साथ लड़ रहे एक मरीज हूँ, मैं इस 36 साल बीत कैसे उम्मीद नहीं कर सकते।
मैं केवल 18 साल का था जब दूसरों के जीवन में सबसे खूबसूरत दिन का आनंद, जब मैं गुर्दे की बीमारी के फार्म का शिकार शुरू किया था। मैं एक शारीरिक परीक्षा में यह पाया गया। मैं 220/120 एमएमएचजी के रूप में उच्च रक्तचाप था, गुर्दे से पहले की तुलना में छोटी है, क्रिएटिनिन 700 umol / एल की वृद्धि हुई। डॉक्टर मैं किसी भी समय जीवन जोखिम था मुझे बताया था। मैं अपने परिवार के सदस्यों, मेरे प्रिय मां, पिता को छोड़ने के लिए डर था। और मैं यह भी डायलिसिस या गुर्दा प्रत्यारोपण, लेकिन किसी भी अन्य विकल्प भी नहीं था कि कहा था।
मेरा शर्तों बदतर और बदतर हो गया है, मैं अपने गुर्दे दानी मिल गया और मैं गुर्दा प्रत्यारोपण किया था। दुर्भाग्य से, बुरा सपना फिर से हुआ है, जबकि मेरे नए गुर्दे फिर समस्या नहीं थी। मैं गुर्दा प्रत्यारोपण के बाद गुर्दे की कमी का सामना करना पड़ा।
मुझे लगता है मैं फिर से गुर्दा प्रत्यारोपण स्वीकार नहीं कर सका अब मेरे शरीर को गुर्दा प्रत्यारोपण के बाद अस्वीकृति प्रतिक्रिया बर्दाश्त नहीं कर सकता है कि पता था। मैं गुर्दा प्रत्यारोपण के बाद गुर्दे की कमी के लिए प्रभावी उपचार खोजने चाहिए।
गुर्दा प्रत्यारोपण के बाद गुर्दे की कमी के लिए उपचार
मेरे दोस्त से कुछ शीज़ीयाज़ूआंग गुर्दा रोग अस्पताल भी चीन में सबसे बड़ा गुर्दा रोग अस्पताल गया था, जो एक पेशेवर गुर्दा रोग अस्पताल, मुझे बताया था। मैं तो जीवन के लिए अपने सभी उम्मीद के साथ इस अस्पताल में जाँच की।

मैं यहां उपचार के अन्य स्थानों से बहुत अलग था कि पता था, वे पूरी तरह से पारंपरिक चीनी दवा और पश्चिमी चिकित्सा का लाभ गठबंधन। अब मेरा रक्तचाप स्थिर है और सभी लक्षण जारी किया है। मैं भगवान शीज़ीयाज़ूआंग गुर्दा रोग अस्पताल में मुझे मार्गदर्शन से मुझे आशीर्वाद रहे हैं।

没有评论:

发表评论