2015年6月21日星期日

4 यहाँ ठीक सीकेडी स्टेज के साथ मरीजों को

नाम: जॉनसन
देश: अमेरिका
आयु: 83
निदान: सीकेडी स्टेज 4, उच्च रक्तचाप से ग्रस्त नेफ्रोपैथी की वजह से गुर्दे की भयंकर कमी
चिकित्सा का इतिहास:
35 साल पहले, एक शारीरिक परीक्षा में, मुझे लगता है मैं 170 / 100mmhg उच्च के रूप में किया गया था जो उच्च रक्तचाप, था कि यह पता लगाना। मैं केवल कुछ hypertensor में ले ताकि उस समय, मैं किसी भी असुविधा महसूस नहीं कर सका। तब से, रक्तचाप में अच्छी तरह से नियंत्रित किया जा सकता है।
हालांकि, 6 साल पहले, मेरी हालत गंभीर हो जाता है। मेरे गुर्दे समारोह असामान्य हो जाता है। सीरम क्रिएटिनिन 1.6mg / डीएल था। मुझे डर लग रहा है। मैं कुछ मौखिक चिकित्सा में लेने के लिए शुरू करते हैं। लेकिन इसे नियंत्रित करने के लिए कठिन है। एक साल में, सीरम क्रिएटिनिन 2.4 के रूप में उच्च है। मैं इंतजार नहीं कर सकता वरना मैं गुर्दा प्रत्यारोपण करना होगा। सौभाग्य से, मैं शीज़ीयाज़ूआंग गुर्दा रोग अस्पताल Immunotherapy कर रही है कि यह पता लगाना है, और भी चीन के लिए आने के लिए आकर्षित करती है जो चीनी जड़ी बूटी, वहाँ है।

शीज़ीयाज़ूआंग गुर्दा रोग अस्पताल में, परीक्षा गुर्दे समारोह के आधे से अधिक क्षतिग्रस्त है इंगित करता है कि जो शरीर में संचित जो कई जहर हैं कि मुझे बताया था। मैं इस तरह के विषाक्त पदार्थों मुझे स्पष्ट दूर करने में मदद कर सकते हैं जो माइक्रो-चीनी चिकित्सा Osmotherapy, ले लो। कई दिनों के बाद, मैं प्रभाव महसूस हो रहा है। मेरा चेहरा थोड़ा लाल बदल जाता है और मैं ऊर्जावान महसूस करते हैं। मैं भी खून मेरे शरीर में आसानी से बहती है कि महसूस कर सकते हैं। रोटी 16.4-13.4 में गिरावट आती है और सीरम क्रिएटिनिन चीनी दवा इतना चमत्कारी है 202 से 174. में गिरावट आती है। Immunotherapy के रूप में अच्छी तरह से एक चमत्कार है।

没有评论:

发表评论