2015年6月23日星期二

मेरे स्टेज 4 सीकेडी के लिए माइक्रो-चीनी चिकित्सा Osmotherapy

नाम: ब्रेनन जॉन देश: अमेरिकी आयु: 83 निदान: स्टेज 4 सीकेडी
मैं चीन के लिए आते क्यों
35 साल पहले, मुझे लगता है मैं एक शारीरिक परीक्षा में उच्च रक्तचाप है पाया। रक्तचाप 170/100 एमएमएचजी उच्च के रूप में हो सकता है। मैं सिर दर्द या चक्कर, या मेरी आँखों के साथ गलत कुछ चीज के रूप में किसी भी आरामदायक ऐसे नहीं मिला था। डॉक्टरों ने मुझे उच्च क्रिएटिनिन का स्तर कम करने के लिए कुछ दवा दे दी है। मेरा रक्तचाप उस समय अच्छा है।
6 साल पहले, मेरी चिकित्सा हालत बदतर और बदतर हो जाता है, गुर्दे समारोह में काफी कमी आई है। क्रिएटिनिन 1.6 मिलीग्राम / डीएल पर पहुंच गया। मैं उस बारे में भयभीत है और मैं भी कुछ मौखिक रूप से दवा ले लिया। लेकिन मेरी क्रिएटिनिन स्तर उच्च और उच्च मिला है। मुझे लगता है मैं किसी भी अधिक इंतजार नहीं कर सकता सोचा। अन्य बुद्धिमान मैं गुर्दा प्रत्यारोपण करना है। मैं शीज़ीयाज़ूआंग गुर्दा रोग अस्पताल पर मेरे स्टेज 4 क्रोनिक किडनी रोग के लिए प्रभावी उपचार के लिए खोज की।
चीन में स्टेज 4 क्रोनिक किडनी रोग के लिए उपचार
मैं शीज़ीयाज़ूआंग गुर्दा रोग अस्पताल में जाँच के बाद मैं एक विस्तृत व्यापक परीक्षा बनाया है। मैं अपने शरीर में बहुत से जहर हैं विश्वास नहीं कर सकता। यहां डॉक्टर गुर्दे समारोह के सबसे खो दिया है मुझे बताया था। मैं गुर्दे के विषाक्त पदार्थों को इस तरह के एक उच्च एकाग्रता में bubbled था, यह फार्म बीमारी ग्रस्त करने के लिए अजीब नहीं है! "

मेरे लिए डॉक्टर prescripted पारंपरिक चीनी दवा मुझे मेरे शरीर में विष बाहर साफ करने में मदद करने के लिए, तो मैं एक दिन माइक्रो-चीनी चिकित्सा osmothrapy तीन बार मिला है। जैसा कि मैंने पहले पारंपरिक चीनी चिकित्सा के अद्भुत प्रभाव के hared है, लेकिन यह अपने आप मेरी पहली बार अनुभव है। मैं लाल चेहरे और ऊर्जा से भरा हुआ है। मुझे लगता है कि मैं बेहतर भूख है खून मुझ में बह रही महसूस कर सकता था, रोटी mmol / एल क्रिएटिनिन मैं यह केवल एक महीने में हुआ सकते हैं विश्वास नहीं कर सकते हैं 174. 202 UMOL / एल से गिरा दिया, 16.4-13.4 droped। इतना अद्भुत माइक्रो-चीनी दवा मैं गुर्दे की बीमारी के साथ अपने सभी दोस्तों से कहा और उन्हें सीकेडी की वजह से दर्द से छुटकारा पाने में मदद मिलेगी है।

没有评论:

发表评论