2015年6月6日星期六

क्रिएटिनिन 900, मैं डायलिसिस मना कर सकते हैं

मैं ऑस्ट्रेलिया से एंड्रयू हूँ। दो साल पहले, मैं एक प्रकार का वृक्ष गुर्दे की बीमारी का पता चला था। वर्तमान में मेरे सीरम क्रिएटिनिन 900 umol / एल है। मेरे स्थानीय प्रयोगशाला के सूचकांक के अनुसार, मैं जब तक मेरे क्रिएटिनिन 440 umol / एल के रूप में उच्च के रूप में उगता डायलिसिस लेना चाहिए। लेकिन मेरे चिकित्सक डायलिसिस के बाद खो जाएगा पानी के लिए सदमे को जन्म दे सकती है जो कम 70/50 है, मैं अपने रक्तचाप के लिए डायलिसिस नहीं कर सकता कि मुझे बताया था। मैं भी डायलिसिस लेने के लिए नहीं करना चाहती। मैं अन्य वैकल्पिक विकल्प हो सकता है?
महोदय, चिंता मत करो। हम आपको शीज़ीयाज़ूआंग गुर्दा रोग अस्पताल में अन्य वैकल्पिक चिकित्सा पता लगाने में मदद कर सकते हैं। अपनी विशिष्ट स्थिति और अपनी मांग, माइक्रो-चीनी चिकित्सा Osmotherapy और प्लाज्मा विनिमय के अनुसार आप के लिए अधिक उपयुक्त है।
सबसे पहले, एक प्रकार का वृक्ष गुर्दा रोग प्रतिरक्षा विकार के कारण होता है जो autoimmune रोग, का एक प्रकार है। इम्यून विकार शरीर के बाहर छुट्टी और रक्त में मौजूद नहीं प्रतिरक्षा जटिल ओर जाता है। जब वे जमा गुर्दे केशिकागुच्छीय केशिका उपकला कोशिकाओं पर, वे बंद नहीं कर सकते, जो प्रतिरक्षा प्रतिक्रिया है, इस प्रकार हानिकारक गुर्दे और लक्षणों की एक श्रृंखला के लिए अग्रणी की एक श्रृंखला के लिए नेतृत्व करेंगे। प्लाज्मा विनिमय हमें प्रतिरक्षा जटिल का निर्वहन कर सकते हैं। हर बार, 200ml प्लाज्मा गंदा देखने के लिए जो कई अपशिष्ट, जिसके बाद, रोगियों को सहज महसूस करेंगे के निर्वहन, विमर्श किया जाएगा। आम तौर पर, अपनी हालत के लिए, आप प्लाज्मा विनिमय की 3 बार की जरूरत है।
दूसरे, आप, विषाक्त पदार्थों को स्पष्ट रक्त ठहराव भंग, इस प्रकार क्षतिग्रस्त आंतरिक कोशिकाओं की मरम्मत और गुर्दे की संरचना के पुनर्निर्माण और गुर्दे को पुनर्जीवित करने, सूक्ष्म रक्त परिसंचरण सहित रक्त परिसंचरण, सुधार कर सकते हैं, जो हर दिन माइक्रो-चीनी चिकित्सा Osmotherapy पास करने के लिए सुझाव दिया है समारोह। इसके अलावा, माइक्रो-चीनी चिकित्सा में जड़ी बूटियों को भी, प्रतिरक्षा क्षमता को बढ़ाने के इस प्रकार मूलरूप में एक प्रकार का वृक्ष गुर्दे की बीमारी का इलाज कर सकते हैं। आम तौर पर, आप माइक्रो-चीनी चिकित्सा 3 बार हर दिन लागू करना चाहिए, और हर बार 45 मिनट के लिए रहता है।
अगर आप की तरह इसके अलावा, आप भी आप जितनी जल्दी उबरने में मदद कर सकते हैं जो हर्बल स्नान, जोड़ सकते हैं। हर्बल स्नान के तंत्र गर्म वसंत के समान है। एक प्रकार का वृक्ष गुर्दे की बीमारी के साथ मरीजों को तो वे erbal दवा स्नान के उच्च तापमान की वजह से पसीना जाएगा, हर्बल औषधि स्नान में हैं। इस मामले में, शरीर में विषाक्त पदार्थों का स्राव होगा और हर्बल औषधि स्नान में पोषण त्वचा के माध्यम से तर जाएगा।

ऊपर से, हम सीरम क्रिएटिनिन 900 है, हालांकि, हम भी डायलिसिस मना कर सकते हैं कि पता कर सकते हैं। आप शीज़ीयाज़ूआंग गुर्दा रोग अस्पताल में चिकित्सा में अधिक रुचि रखते हैं, हमें आगे से परामर्श या विस्तार में अपनी स्थिति का वर्णन करने के लिए एक संदेश छोड़ दीजिए। हम सेवा करने के लिए खुश हैं।

没有评论:

发表评论