2015年6月23日星期二

मधुमेही नेफ्रोपैथी ठीक साथ एक भारतीय रोगी

नाम: बुश
आयु: 50
देश: भारत
निदान: मधुमेही नेफ्रोपैथी
चिकित्सा का इतिहास:
मेरे पिता मधुमेही नेफ्रोपैथी की मृत्यु हो गई। उस वर्ष में, मैं मैं मैं मैं के रूप में अच्छी तरह से मधुमेह है और अपने रक्त शर्करा 275 मिलीग्राम / डीएल के रूप में उच्च था उस समय उस के लिए जाना होगा कि डर लग रहा है 40. हूँ। 5 साल पहले, मैं सिर दर्द महसूस करने लगे। मेरा रक्तचाप के रूप में अच्छी तरह से बढ़ गई। मुझे लगता है मैं वास्तव में इलाज की जरूरत है।
मैं एक व्यापारी हूँ। मैं व्यवसाय कर रहा हूँ के दौरान मैं चीन के बारे में पता है। मैं चीन में, चीनी दवा सहित कई रहस्यमय और चमत्कारी बातें कर रहे हैं कि पता है। इसलिए मैं चीन के लिए आया था।
मैं यहाँ आया, मैं अपने पैरों और हाथों में गंभीर शोफ है। मैं दबाते हैं, तो एक गड्ढे हो जाएगा। मेरी त्वचा भी उज्ज्वल है। इसके अलावा, मेरे रक्त शर्करा और रक्तचाप स्थिर दोनों नहीं हैं। उस समय, क्रिएटिनिन रोटी 59 मिलीग्राम / डीएल था, 2.1mg / डीएल था, यूरिया एसिड 5.3mg / डीएल, जीएफआर 29.7ml / डीएल "था।
मैं शीज़ीयाज़ूआंग गुर्दा रोग अस्पताल में हूँ के बाद, मैं माइक्रो-चीनी चिकित्सा Osmotherapy और immunotherapy प्राप्त किया। CREA 129 mmol / एल, रोटी 9.9 mmol / एल और मेरे रक्त शर्करा के भी स्थिर है।
इन सबसे ऊपर, immunotherapy मुझे बदल दिया है। मैं ताजा महसूस करते हैं। मेरी पत्नी मुझे लगता है कि व्यापार के लिए चीन के लिए आते हैं, मैं एक बार फिर Immunotherapy कर सकते हैं, कि अगली बार का सुझाव दिया।

शीज़ीयाज़ूआंग गुर्दा रोग अस्पताल में, दुनिया भर से गुर्दे की बीमारी के रोगियों कर रहे हैं। यह सिर्फ एक छोटे से संयुक्त राष्ट्र की तरह है। हम अंग्रेजी में एक दूसरे के साथ संवाद कर सकते हैं। हम दोस्त हैं और हम यहां खुश हैं।

没有评论:

发表评论